अक्षय कुमार की पत्नी के ट्वीटर पर नजर रखते हैं पीएम मोदी, कहा- वो सारा गुस्सा मुझ पर ही निकालती हैं…

pm modi ,twinkle khanna ,akshay kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने आज पीएम मोदी के साथ इंटरव्यू के दौरान राजनीति से अलग हटकर कई मुद्दों पर बातचीत की। इस इंटरव्यू में पीएम ने अपने जीवन के कई ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसके बारे में पहले शायद किसी को नहीं पता था। बातचीत के दौरान जब अक्षय ने पीएम मोदी से ट्वीटर से संबंधित सवाल किया तो इसका उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि, वो ना सिर्फ अक्षय का ट्वीटर अकाउंट देखते हैं बल्कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्वीटर पर भी नजर रखते हैं।

पीएम मोदी ने इस दौरान अक्षय को ऐसी बात कह दी जिसके बाद तो अक्षय की भी बोलती बंद हो गई। उन्होंने कहा कि, ‘मैं आपके साथ ट्विंकल जी का ट्विटर भी देखता हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण आप दोनों में कोई झगड़ा नहीं होता होगा क्योंकि ट्विंकल अपना सारा गुस्सा तो ट्विटर के जरिए मुझ पर ही निकाल देती हैं। मेरेे कारण आपके घर में पारिवारिक शांंति रहती होगी।’ ये बात सुनकर अक्षय पहले तो आश्चर्यचकित रह गए और फिर वे जोर से हंस पड़े।

दरअसल, अक्षय ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि पीएम मोदी उनसे इतने मजाकिया अंदाज में भी बात कर सकते हैं। पीएम मोदी की इस बात पर ट्विंकल खन्ना का भी रिएक्शन सामने आ गया है। ट्विंकल ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं इसको पॉजिटिव तरीके से देखती हूं, प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से वाकिफ हैं बल्कि मुझे पढ़ते भी हैं।’ बता दें ट्विंकल अक्सर ही कई मुद्दों पर ट्वीटर के जरिए अपनी राय जनता के सामने रखती हैं।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी के लिए साल में एक-दो बार कुर्ते भेजती हैं ममता बनर्जी, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां

तो इस वजह से अपनी मां और परिवार के साथ नहीं रहते हैं पीएम मोदी

 

 

Related posts