अगली फिल्म में पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी

टीम चैतन्य भारत
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए भारतीय दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। सनी ने हिंदी सिनेमा में तो कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और यहां सफल होने के बाद वह दक्षिण भारतीय सिनेमा की ओर रुख कर रही हैं। सनी जल्द ही फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में सनी एक योद्धा का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। लेकिन बात यहीं तक नहीं रुकेगी।

इस फिल्म के निर्देशन Vadivudaiyan कर रहे हैं और अब यह खबर सामने आ रही है कि उन्हीं के निर्देशक की एक और फिल्म में भी सनी लियोनी काम करती नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा हैं कि अपनी इस अगली फिल्म में सनी का एक पॉलिटीशियन का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म के निर्देशक ने इस बारे में बताया कि, ‘फिल्म में सनी तमिलनाडु की एक राजनेता का किरदार निभाएंगी। फिल्म का नाम दिल्ली रखा गया है और इसका आधिकारिक ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा।’ वही सनी की फिल्म वीरमादेवी की बात करें तो इस फिल्म का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा।

बता दे फिल्म वीरमादेवी को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। अब तो सनी की दक्षिण भारतीय राज्यों में भी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई है। सनी लियोनी द्वारा फिल्म मधुरा राजा में भी कैमियो रोल करने की खबर है।

Related posts