अनन्या पांडे से NCB ने सवा 2 घंटे की पूछताछ

क्रूज ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे से तकरीबन 2 घंटे 15 मिनट तक पूछताछ की है। उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एक्ट्रेस से पूछताछ से पहले उनके घर पर NCB की टीम ने रेड भी की। इसके अलावा NCB के अधिकारी शाहरुख खान के घर आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए भी पहुंचे।

रेड के बाद अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया। हालांकि वे तकरीबन 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं। अनन्या से महिला NCB अफसर की मौजूदगी में पूछताछ की गई। इस दौरान अधिकारियों ने उनसे जेल में बंद आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। अनन्या के लिए सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की गई थी। NCB अधिकारी समीर वानखेड़े भी उनसे पूछताछ कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से यह भी पूछा गया कि आर्यन के साथ आप भी ड्रग्स लेती थीं या नहीं?

बता दें कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है। उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है। अनन्या NCB ऑफिस में पिता चंकी पांडे और एक वकील के साथ पहुंची थीं।

अनन्या और आर्यन के लिंक तलाश रही NCB
NCB अनन्या से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश रही है। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। इनमें- वो आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? आर्यन आखिर किस शख्स से ड्रग्स मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने भी कभी ड्रग्स ली है? क्या वो किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? NCB अनन्या से बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों को लेकर भी सवाल करेगी?

अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की मुश्किलें बढ़ा सकता है
2 अक्टूबर को आर्यन की गिरफ्तारी के साथ ही अनन्या का नाम सामने आया था, लेकिन NCB ने उनसे पूछताछ में 20 दिन लगा दिए। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है।

शाहरुख के घर पहुंचे NCB अधिकारी
NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे उनके घर पहुंचे थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

उधर, NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची। बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती है। NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बात कर रहे हैं।

Related posts