अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज़ का हुआ ऐलान

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी दमदार किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लेते हैं। जल्द ही अमिताभ फिल्म ‘झुंड’ में नजर आने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने इस फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो गांव की सैर करते हुए नजर आ रहे थे इसके बाद अमिताभ और इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हुई थी। आपको बता दें फिल्म झुंड को सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के ही डॉयरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान हो गया है।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारित ट्वीटर अकाउंट के जरिए किये गए पोस्ट में फिल्म झुंड की रिलीज़ डेट बताई है। तरण ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है और उसके साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। तरण आदर्श के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म झुंड साल इस साल 2019 में ही 20 सितंबर को दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर अमिताभ का अलग रूप देखने को मिलेगा।  फिल्म झुंड की कहानी खेल पर आधारित होगी और साथ ही इस फिल्म में सोशल ड्रामा भी देखने मिलेगा जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगा। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

स्पोर्ट्स टीचर बनेंगे महानायक

फिल्म में अमिताभ झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले सभी बच्चों को फुटबॉल सिखाते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे के जीवन पर आधारित होगी जोकि असल जिंदगी से प्रेरित होगी। गौरतलब है कि अमिताभ कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म झुंड की टीम के साथ नागपुर गए हुए थे और वहां पर उन्होंने फिल्म के कुछ सीन भी शूट किए थे। दरअसल विजय बारसे भी नागपुर शहर के ही रहने वाले है और इसलिए डायरेक्टर भी इस फिल्म कि शूटिंग नागपुर के आसपास ही कर रहे है ताकि इसमें वास्तविकता नजर आ सके।

Related posts