आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

टीम चैतन्य भारत
आईपीएल 2018 की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल 2019 शुरू होने से पहले ही करारा झटका लगा है। ऐसा इसलिए क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। जानकारी के मताबिक, लुंगी एनगिडी को श्रीलंका के खिलाफ वनडे श्रृंखला के दौरान कमर के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया है जिसके चलते उनकी तकलीफ बढ़ गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने आईसीसी वेबसाइट पर कहा कि, ‘एंगिडी को श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वनडे के दौरान गेंदबाजी करते हुए परेशानी हुई और उन्होंने तुरंत गेंदबाजी रोक दी।’ मूसाजी ने आगे यह भी कहा कि, ‘स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव के ग्रेड दो का खुलासा हुआ है जिसके लिये उन्हें चार हफ्ते के आराम की जरूरत होगी। इसके बाद विश्व कप तक रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम चलेगा।’

जानकारी के लिए बता दें आईपीएल का पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच 23 मार्च को चेन्नई में यह मुकाबला खेला जाएगा। एमएस धोनी और विराट को कोहली की कप्तानी वाली इन टीमों के बीच मुकाबले के साथ ही टूर्नामेंट का आगाज होगा।

Related posts