आतंकियों ने बेरहमी से किया 10 साल के बच्चे का कत्ल, मां-बाप लगाते रहे गुहार

टीम चैतन्य भारत
पिछले 24 घंटे में जम्मू-कश्मीर के 4 अलग-अलग जगहों पर एनकाउंटर हुए हैं जिसमें सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को बांदीपोरा जिले के मीर मोहल्ला इलाके में दो आतंकवादी मारे गए। साथ ही शोपियां जिले के इमाम साहिब इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। इसके अलावा सोपोर के वारपोरा इलाके में एक और मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। बांदीपोरा के हाजीन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर के दौरान कुछ आतंकियों ने एक 10 साल के बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया था और इसके बाद आतंकियों ने एक बार अपनी कायरता का परिचय देते हुए बच्चे को मार डाला।

बच्चे को बचाने की गुहार लगाते रहे लोग
सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 10 साल के आतिफ मीर के परिजनों और स्थानीय लोग आतंकियों से उसे छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि, लोग आतंकियों से 10 साल के बच्चे आतिफ मीर को छोड़ने को कह रहे हैं, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद आतंकियों ने उस बच्चे बेरहमी से क़त्ल कर दिया। 24 घंटे तक एनकाउंटर के बाद आज सुरक्षा बलों की ओर से घटनास्थल पर की गई तलाशी के बाद 2 आतंकियों के साथ इस बच्चे का शव भी मिला।

लश्कर के दोनों आतंकी मारे गए
जानकारी के मुताबिक, लश्कर के दोनों आतंकी अली भाई और हुजैफ इस एनकाउंटर में मारे गए हैं। यह दोनों भाई पिछले 5-6 सालों से घाटी में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय थे और अब इन्हे सेना ने मार गिराया है। अली भाई के बारे में कहा जा रहा है कि, वह पाकिस्तान से आया था।

Related posts