उत्तर प्रदेश : भाजपा सांसद ने विधायक की कर दी जूतों से जोरदार पिटाई

टीम चैतन्य भारत

संतकबीरनगर. उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बुधवार को प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन की मौजूदगी में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश बघेल के बीच जमकर मारपीट हो गई। विवाद के दौरान तमतमाए सांसद ने अचानक विधायक को जूता निकालकर पीटना शुरू कर दिया। विधायक भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी सांसद को कई चांटें रसीद कर दिए। यह शर्मनाक घटना जिला कार्ययोजना समिति की बैठक के दौरान हुई।

बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने शिकायत की कि जिले में चल रहे विकास कार्यों के शिलापट्टों में उनका नाम नहीं लिखा जा रहा है। इसी दौरान  विधायक राकेश बघेल उस पर आपत्ति जताने लगे। वे यह पूछना चाहते थे कि सांसद निधि द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के शिलापट्ट पर उनका भी नाम नहीं लिखा जा रहा है। जल्दी ही यह विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक ने जूता मारने की धमकी दे डाली और तब तक सांसद ने विधायक पर जूते बरसाने शुरू कर दिए।

सांसद ने आव देखा न ताव जूता मारना शुरू कर दिया
सोशल मीडिया पर सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि  सांसद शरद त्रिपाठी इंजीनियर से कुछ सवाल पूछ रहे हैं और इसी बीच विधायक राकेश सिंह उन सवालों में कूद पड़ते हैं। बात बढ़ती है और सांसद ने जूता निकालकर विधायक को पीटना शुरू कर देते हैं।

नोट: इस फोटो में कई ऐसे दृश्य हैं, जो आपको परेशान कर सकते हैं।

पहले से चल रहा था मनमुटाव
वीडियो में यह साफ तौर से देखा गया है कि सांसद ने विधायक को 7 बार जूते से मारा और फिर इसके बाद विधायक बघेल ने सांसद को 2 थप्पड़ मारे। दोनों के बीच हुई मारपीट के चलते मीटिंग में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई थी। इसके बाद पुलिस और अन्य कई प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों को अलग- अलग किया। स्थानीय लोगों का इस बारे में कहना है कि सांसद और विधायक के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा है।

Related posts