उमा भारती बोलीं- योगी मेरा एडवांस वर्जन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती ने प्रयागराज में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरा ही एडवांस वर्जन है। उमा ने योगी के कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अब भाजपा के सामने कोई टिकने वाला नहीं है। विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए उमा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में खुद भगदड़ मची है और मायावती जमीन पर कहीं दिखाई ही नहीं दे रहीं हैं। वह तो हमेशा आइसोलेशन में रहती हैं। उमा ने कहा कि योगी मेरे छोटे भाई जैसे हैं। मुझे बहुत प्रिय हैं। मेरे गुरुजी और उनके गुरुजी मित्र रहे हैं।

शाह ने पहले ही बता दिया था कि योगी बनेंगे सीएम
उमा ने बताया कि 2017 में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के शपथ ग्रहण समारोह से लौटते हुए हवाई जहाज में ही मुझे अमित शाह ने बता दिया था कि योगी यूपी के सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा था कि दीदी लगता है योगी आदित्यनाथ के पक्ष में फैसला होने वाला है। विधायक उनके पक्ष में हैं। अमित शाह, रामलाल जी और मैं तीन लोग ही थे। मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई थी।

विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला
पूर्व मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में विपक्षी दलों के लिए दहाई का आंकड़ा भी छूना मुश्किल हो जाएगा। योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए उन्होंने जो कार्य किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता।

योगी ने निर्लिप्त भाव से, लेकिन संलिप्त होकर काम किया
उमा ने कहा कि योगी ने निर्लिप्त भाव से, लेकिन संलिप्त होकर प्रदेश का विकास किया है। जनता ने पूरा मन बना लिया है। यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से कमल खिलने जा रहा है।

कांग्रेस पर हमला बोला, कहा- जनता परिवारवाद से ऊब चुकी हैं
यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी की बढ़ती सक्रियता को लेकर उमा ने कहा कि चुनाव के समय जो लोग आते हैं, उनके बारे में जनता बखूबी जानती है। चुनाव के लिए पांच साल संघर्ष करना पड़ता है, इसके लिए जेल जाने से लेकर डंडे भी खाने पड़ते हैं। कांग्रेस पार्टी का कभी जमाना था। तब उनके पूर्वजों ने सड़क पर संघर्ष किया था, जिसकी बदौलत सत्ता पर काबिज हुए थे। अब माहौल बदल गया है। जनता परिवारवाद से ऊब चुकी है।

Related posts