एक ही स्कूल की 7 टीचर्स एक-साथ हो गई प्रेग्नेंट, हैरान हुए प्रिंसिपल

चैतन्य भारत न्यूज

अमेरिका से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। मामला कुछ ऐसा है कि एक ही जगह पर काम करने वाली सात महिलाएं एक साथ गर्भवती हो गईं। जी हां… और इतना ही नहीं बल्कि एक और खास बात ये है कि ये सातों महिलाएं आठ बच्चों को जन्म देंगी। तो चलिए हम आपको इस पूरे मामला के बारे में बताते हैं कि आखिर ये कैसे हुआ?

हैरान हुए प्रिंसिपल

जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के कंसास में स्थित ओक स्ट्रीट प्राथमिक स्कूल से यह अनोखा मामला चर्चाओं में आया है। इस स्कूल में सात टीचर एक साथ प्रेग्नेंट हो गई। इस बारे में स्कूल की एक टीचर का कहना है कि, ‘वह ये सोचकर काफी रोमांचित हैं कि एक साथ सात टीचर मां बनने जा रही हैं।’ स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर ने कहा कि, ‘इससे पहले यहां अक्टूबर महीने में दो टीचर मां बनी थीं और अब सात टीचर के एक साथ मां बनने की खबर सुनकर वे बेहद हैरान हैं।’

अक्टूबर में होगा बच्चों का जन्म

लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि यहां गर्भवती टीचर सात हैं लेकिन ये सात टीचर आठ बच्चों को जन्म देने वाली हैं, ऐसा कैसे? तो बता दें ऐसा इसलिए क्योंकि इनमें से एक टीचर जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। ओक स्ट्रीट प्राथमिक स्कूल में 14 महिला टीचर पढ़ाती हैं और इनमे से अब सात गर्भवती हैं। बताया जा रहा है कि, ये सभी महिला अक्टूबर तक बच्चों को जन्म दें देंगी। प्रिंसिपल एश्ले ने जानकारी दी है कि, जब सात टीचर मैटरनिटी लीव पर जाएंगी तो इस दौरान बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल में दूसरी टीचर को बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़े…

महिला ने आम के पेड़ पर चढ़कर दिया बच्ची को जन्म

3 महीने पहले महिला का हो गया था ब्रेन डेड, अब दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

20 वर्षीय महिला ने एक महीने में दिया 3 बच्चों को जन्म

Related posts