एसिड अटैक पीड़ित बनीं दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

टीम चैतन्य भारत
मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘छपाक’ के फर्स्ट लुक को देखने को सभी को बेसब्री से इंतजार था और अब यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि हाल ही में फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। बता दें इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ‘छपाक’ में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
फिल्म के पहले पोस्टर में आप देख सकते हैं दीपिका एसिड अटैक पीड़ित के रूप में दिखाई दें रही हैं। दीपिका के इस लुक को देख हर कोई निशब्द हो गया है। ‘छपाक’ में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है। इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान हुआ है। फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

दीपिका को पहचानना नामुमकिन
फिल्म के पहले पोस्टर को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।” वैसे इस लुक में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन सा है। इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और पोस्टर में दीपिका हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही है।

Related posts