कपिल शर्मा ने किया सिद्धू का समर्थन, आक्रोशित फैंस ने की शो बंद करवाने की मांग

टीम चैतन्य भारत

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद से ही पूरा देश आक्रोशित है। कई लोगों ने इस हमले के बाद कड़ी निंदा की थी। आंतकवादियों द्वारा की गई इस कायराना हरकत के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बयान दिया था जिसके बाद से ही वो विवादों के घेरे में आ गए हैं। सिद्धू द्वारा दिए गए बयान के कारण तो  इतना बड़ा विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने की खबर सामने आई। सिद्धू के इस शो से बाहर जाने के बाद अभिनेत्री व कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह ने शो में उनकी जगह ले ली है।

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

शो से सिद्धू को निकाले जाने के बाद हाल ही में कपिल शर्मा ने कहा था कि, ”अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं। मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं। हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं। मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है। यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा।” कपिल के इस बयान के सामने आते ही वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

कपिल का शो बॉयकॉट करने की मांग

जिन लोगों ने पहले गुस्से में सिद्धू को कपिल के शो से बाहर निकालने की मांग की थी वो ही लोग अब कपिल और उनके शो को भी बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है। जी हां… सिद्धू को लेकर कपिल का ऐसा बयान सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल को अपना निशाना बना लिया है। कपिल के बयान सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma की आवाज तेज होने लगी और लोग इस हैशटैग को यूज़ कर कपिल शर्मा की आलोचना कर रहे है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कपिल के बारे में लिखा कि, ‘इन्हें देखो, एक जोकर की तरह बात कर रहे हैं। इनकी आवाज में काफी घमंड है और कोई शहीद हुए इतने जवानों के लिए कोई दर्द नहीं.घृणास्पद।’ वहीं अन्य भी कई लोगों ने कपिल शर्मा को खरीखोटी सुना दी।

Related posts