‘कलंक’ का दूसरा गाना रिलीज़, वरुण-कियारा का दिखा शानदार डांस

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वरुण जोरों-शोरो से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब तक फिल्म के कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। आज इस फिल्म का दूसरा गाना ‘फर्स्ट क्लास’ रिलीज किया गया है। फिल्म के इस दूसरे गाने में वरुण धवन का बेहद खास अंदाज देखने को मिला है। खास बात यह है कि इस गाने के जरिए पहली बार दर्शकों को वरुण और कियारा अडवाणी की जोड़ी देखने को मिल रही है।

अरिजीत और नीति ने दी आवाज
इस गाने में वरुण के साथ कियारा अडवाणी का बेहद शानदार अंदाज नजर आया है। दोनों ने अपने डांस के जरिए दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फिल्म ‘कलंक’ का ये गाना पारंपरिक भारतीय फोक पर आधारित है और इस मेलोडी गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इस गाने को प्रीतम ने संगीत से सजाया है। सोशल मीडिया पर कलंक का दूसरा गाना आते ही वायरल हो गया और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

20 साल बाद दिखेगी माधुरी-संजय की जोड़ी
आपको बता दें, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक, एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्‍हा और माधुरी दीक्षित भी मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे। ‘कलंक’ फिल्म के जरिए करीब 20 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

Related posts