‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज, दिखीं आलिया-माधुरी की जुगलबंदी

टीम चैतन्य भारत
मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रोजाना इस फिल्म से कोई ना कोई पोस्टर या वीडियो सामने आ रहे हैं। सोमवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है ‘घर मोरे परदेसिया’ जिसमें आलिया भट्ट की डांसिंग स्किल देखने को मिल रही है। जी हां… इस गाने के जरिए आलिया ने फैंस को अपना डांसिंग हुनर भी दिखाया है।

आलिया और माधुरी की जुगलबंदी
‘घर मोरे परदेसिया’ गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने गाया है साथ ही इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। ‘कलंक’ के पहले गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसे रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। गाना जितना सुनने में बेहतरीन है उतना ही देखने में भी शानदार है। इस गाने में आलिया भट्ट क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं आलिया कथक कर रही हैं और खास बात तो यह है कि इस गाने में आलिया के संग माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं। आलिया संग माधुरी की जुगलबंदी शानदार लग रही है। माधुरी-आलिया के अलावा गाने में वरुण धवन भी नजर आते हैं।

चौथी बार साथ दिखेंगे वरुण-आलिया
बता दें ‘कलंक’ फिल्म के जरिए एक बार फिर आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। वैसे यह चौथी बार होगा जब इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा। सबसे पहले आलिया और वरुण फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में साथ नजर आए थे और इसी फिल्म के जरिए दोनों ने एक साथ बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related posts