कलंक : लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया, माधुरी और सोनाक्षी

टीम चैतन्य भारत

निर्माता और निर्देशक करण जौहर की की मोस्ट अवेडेड फिल्म फिल्म ‘कलंक’ का जब से लोगो टीज़र रिलीज़ हुआ है तब से ही इस फिल्म को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई है। धीरे-धीरे कर फिल्म की स्टारकास्ट के लुक्स से पर्दा हट रहा है। गुरुवार को फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता वरुण धवन का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसके बाद संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के लुक पोस्टर रिलीज हुए थे। फिल्म मेकर्स ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर ‘कलंक’ की अभिनेत्रियों के लुक को बेपर्दा किया है।

सबसे पहले फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट के लुक से पर्दा हटा है। फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं आलिया भट्ट दुल्हन के लिबास में नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में आलिया अब तक के सबसे अलग गेटअप में दिखाई देंगी। कलंक में वह “रूप” के किरदार में दिखेंगी।

आलिया के बाद फिल्म मेकर्स ने सोनाक्षी सिन्हा के लुक से पर्दा उठाया था। फिल्म के पोस्टर में सोनाक्षी लाल रंग की साड़ी पहनी हैं और साथ ही उन्होनें मांग में सिन्दूर लगाया हुआ है। इस भारतीय परिधान में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। फिल्म में सोनाक्षी ”सत्या” का किरदार निभाएंगी।

आलिया और सोनाक्षी के बाद अंत में फिल्मकारों ने ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित के लुक को बेपर्दा किया। माधुरी भी लाल जोड़े में नजर आ रहीं हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। इस फिल्म में माधुरी ”बहार बेगम” का किरदार निभाएंगी। बता दें फिल्म कलंक 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Related posts