‘कुली नं.1’ के रीमेक में इस सुपरस्टार की बेटी संग रोमांस करेंगे वरुण धवन!

coolie no 1,varun dhawan,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी हर फिल्म के जरिए दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने में कामयाब होते हैं। वरुण ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों को खूब गुदगुदाया तो है ही और साथ ही रुलाया भी है। अब जल्द ही वरुण के फैंस को उनका गोविंदा वाला अवतार देखने को मिलने वाला है। दरअसल, 25 साल बाद गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं. 1’ का रीमेक बनने जा रहा है। जी हां… और इस बार वरुण धवन कुली बनकर आने वाले हैं।

वरुण के साथ दिखेगी सारा की जोड़ी

फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक में वरुण अपने पापा डेविड धवन के साथ काम करने वाले हैं। पिछले काफी दिनों से इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश थी जो अब पूरी हो गई है। ‘कुली नं. 1’ में वरुण के साथ सारा अली खान की जोड़ी नजर आने वाली है। पिछले कई दिनों से इस फिल्म के साथ सारा का नाम जोड़ा जा रहा था लेकिन अब फिल्म में सारा के नाम की ऑफीशियली घोषणा हो गई है। हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि- ’25 साल बाद डेविड धवन और वासु भगनानी फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। ‘कुली नं. 1’ की शूटिंग अगस्त से शुरू हो जाएगी। फिल्म ‘जुड़वां 2’ की सफलता के बाद डेविड और वरुण का यह नया कोलेबोरेशन है।’

पहले थी आलिया के नाम की चर्चा

गौरतलब है कि, इस फिल्म के लिए सारा के साथ ही आलिया भट्ट के नाम की भी चर्चा हो रही थी। इसके बाद वरुण ने इवेंट में कहा था कि, ‘आलिया और मैं सभी फिल्मों में तो साथ काम नहीं कर सकते हैं। हमारी जोड़ी लोगों को पसंद है लेकिन यदि हम सभी फिल्में साथ करने लगेंगे तो दर्शक भी ऊब जाएंगे।’ इसके बाद ये साफ हो गया था कि फिल्म ‘कुली नं.1’ में वरुण के साथ आलिया नहीं नजर आएंगी। डेविड धवन ने ये उम्मीद जताई है कि जिस तरह लोगों ने ‘जुड़वां 2’ को प्यार दिया था उसी तरह ‘कुली नं.1’ को भी लोग पसंद करेंगे।

 

 

Related posts