कौशांबी के कोखराज में युवक की हत्‍या, खेत में मिला शव, सिर में घाव के निशान

उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में युवक की हत्‍या कर दी गई। कोखराज थाना क्षेत्र के कसयापुर गांव के पश्चिमी तरफ एक खेत में युवक का रक्‍तरंजित शव मिला। उसके सिर पर घाव के निशान मिले हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्‍या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के साथ परिवार के लोगों से पूछताछ की। हालांकि हत्‍यारों का अभी सुराग नहीं लग सका है। और न ही यह पता चला है कि किस कारण युवक की हत्‍या की गई।

हत्‍यारों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही पुलिस

कोखराज थाना क्षेत्र के काशिया पूरब गांव के पश्चिमी तरफ एक खेत की तरफ शुक्रवार की सुबह ग्रामीण गए थे। खेत में उन्‍होंने एक युवक का रक्‍तरंजित शव देखा। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। सूचना पाकर वहां कोखराज थाने की पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों ने युवक की पहचान कराया। युवक की शिनाख्‍त कोखराज थाना क्षेत्र के कश्यप पूर्व निवासी इरफान अहमद का 19 वर्षीय पुत्र अबरार अहमद बताया जा रहा है। जानकारी होने पर बिलखते हुए परिवार के लोग भी पहुंचे। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। हत्‍यारों की पुलिस तलाश कर रही है लेकिन उनके बारे में अभी कोई सुराग नहीं मिल सका है।

प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्‍या करने वाले गिरफ्तार

प्रयागराज में फूलपुर थाना क्षेत्र के शाहापुर गांव में बुधवार देर रात रोहित कुमार पाल (21) पुत्र रमेश चंद्र पाल की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसे प्रेमिका ने फोन कर अपने घर मिलने के लिए बुलाया था। मामले में प्रेमिका समेत पांच को नामजद किया गया है। सभी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस अभी गिरफ्तारी के बारे में साफ तौर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के उदईपुर गांव निवासी रोहित कुमार पाल को पड़ोस के गांव शाहापुर में कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया था। सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और जमीन पर खून से लथपथ पड़े रोहित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर ले आई, जहां हालत नाजुक देखकर डाक्टरों ने उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया। यहां लाकर उसे भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

Related posts