जन्मदिन पर मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बुधवार को अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जाह्नवी के जन्मदिन के अवसर पर उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर से लेकर उनके सभी दोस्तों ने जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी के साथ बनारस में जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। फैंस ने भी सोशल मीडिया पर जाह्नवी को बर्थडे विश किया। जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट किया है।

मां को याद कर भावुक हुईं जाह्नवी
जाह्नवी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह नदी की तरफ मुंह करके बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं। तस्वीर को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है कि- ”आपके प्यार के लिए, हर मौके के लिए, मेरे परिवार के लिए, मेरे देश के लिए आप सभी को धन्यवाद और आभार।” बनारस के घाटों को टकटकी लगाकर देखते हुए जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बनारस यात्रा के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ”दिनभर के काम के बाद हमने बनारस घूमा। इस दौरान मैंने गंगा आरती देखी और फिर काशी विश्वनाथमंदिर गई। मैं आंध्रप्रदेश के तिरुपति मंदिर जाना चाहती थी। मां वहां हर साल जाती थी और मंदिर की सीढ़िया चढ़ती थी। मैं इससे पहले इस साल गई थी लेकिन एक बार मैं अपने जन्मदिन पर जाना चाहती थी। लेकिन जाने की व्यवस्था नहीं हो पाई। अगर संभव रहा अगले सप्ताह जाउंगी।”

कारगिल गर्ल बनेंगी जाह्नवी
वहीं जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहीं हैं। जल्द ही जाह्नवी आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें, साल 1999 में गुंजन सक्सेना ने कारगिल से घायल जवानों को बचाया था, साथ ही गुंजन देश की पहली ऐसी महिला हैं जिन्हें शौर्य चक्र अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

Related posts