जल्द ही बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं श्रद्धा कपूर!

टीम चैतन्य भारत

साल 2018 में तो दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी के बाद से बॉलीवुड में अब तक कोई ग्रैंड शादी नहीं हुई लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर साल 2020 में अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

1 साल से रोहन को कर रहीं डेट
मीडिया सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने अब शादी करने का मन बना लिया है और वो जल्द ही रोहन संग शादी कर लेंगी। सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि श्रद्धा एक साल से रोहन को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं, लेकिन साल 2018 में दोनों डेटिंग शुरू की थी। श्रद्धा की उम्र 33 वर्ष हो चुकी हैं और ऐसे में श्रद्धा के मां-पापा ने उन्हें शादी के बारे में सोचने की सलाह दी है। सुनने में आया है कि श्रद्धा ने रोहन से शादी की बात भी की है और अगर सब ठीक रहा तो दोनों यह कपल साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकता हैं। हालांकि, अब तक इस बारे में श्रद्धा की ओर से आधिकारिक पुष्ठि नहीं हुई है।

फरहान से रह चुका हैं अफेयर
रोहन को डेट करने से पहले श्रद्धा फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप में थीं। जी हां… दोनों ही स्टार्स ‘रॉक ऑन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, फरहान संग रिलेशनशिप का श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने खंडन किया था। वहीं श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली फेम प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं।

Related posts