जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ो में फीस

jayalalitha,jayalalitha biopic film,kangana ranaut

टीम चैतन्य भारत

दिवंगत अभिनेत्री व तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपकि फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। जयललिता की बायोपिक फिल्म के नाम का ऐलान उनके जन्मदिन पर ही हो गया था। बता दें फिल्म का नाम ‘थलाइवी : द आयरन लेडी’ होगा जिसमें कंगना रनौत लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगी। इस बायोपिक फिल्म को विजय द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है।

कंगना को मिल रहे 12 करोड़ रूपए

जानकारी के लिए बता दें ‘थलाइवी’ फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनेगी। इस फिल्म के डायलॉग लिखने का काम ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ जैसी फिल्मों के राइटर विजयेंद्र के प्रसाद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को 24 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। हालांकि, बाद में फिल्म के डायरेक्टर से जुड़े कुछ सूत्र ने इस खबर को गलत बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना को इस फिल्म के लिए बतौर फीस 12 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।

जयललिता के बचपन से मृत्यु तक की कहानी

फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन इंदुरी हैं। इस फिल्म को जयललिता का ऑफिशियल बायोपिक घोषित किया गया है और ऐसा इसलिए क्योंकि खुद जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार ने फिल्म को ‘नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट’ दिया है। ‘थलाइवी’ फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर जीवी प्रकाश कुमार, सिनेमेटोग्राफर नीरव शाह और इसके गीतकार मदन करकी हैं। इस फिल्म के जरिए जयललिता के बचपन से लेकर उनकी मृत्यु तक के जीवन को दिखाया जाएगा।

Related posts