डांसिंग के बाद देसी रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन

टीम चैतन्य भारत
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तो इंडस्ट्री की नई पीढ़ी के उत्तम कलाकार हैं। बता दें जब से वरुण ने बॉलीवुड ने डेब्यू किया है तब से ही उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण कमर्शियल फिल्मों के साथ-साथ आर्ट फिल्में भी कर सकते हैं और लोग उन्हें दोनों तरह की फिल्मों में एक्सेप्ट कर भी कर लेते हैं। इन दिनों वरुण अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसी बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है।
देसी रोमांस करेंगे वरुण
सूत्रों के मुताबिक, वरुण जल्द ही बॉलीवुड के एक और बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने वाले हैं। जिस डायरेक्टर के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम है आनन्द एल राय जिन्होंने हाल ही में वरुण के साथ एक प्रोजेक्ट के चलते मिटिंग की है। कहा जा रहा है कि जल्द ही उनके इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है। आपको बता दें, आनन्द एल राय अपनी ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी देसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये निर्देशक वरुण धवन के साथ भी एक दम देसी कहानी लेकर आएंगे।
श्रद्धा के साथ करेंगे काम
जानकारी के लिए बता दें, डायरेक्टर आनन्द एल राय ने अपनी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ शाहरुख खान के साथ बनाई थी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं और फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें थीं। हालांकि फिल्म उन उम्मीदों पर खरी उतरने में पूरी तरह से नाकामयाब रही और फ्लॉप हो गई। वहीं वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म रेमो के साथ 4डी डांसिंग फिल्म के शेड्यूल्स पूरा करने में लगे हुए हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Related posts