दया बेन के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही शो में होगी वापसी

disha vakani,disha vakani return to tarak mehta ka ooltah chashmah

टीम चैतन्य भारत

”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शुरुआत से ही सभी का लोकप्रिय टीवी शो बना हुआ है। हर बार यह शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाता हैं। पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता… शो से सभी की पसंदीदा दया बेन गायब थी जिसके बाद से ही फैंस जल्द से जल्द शो में दया बेन की वापिस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उनका यह इंतजार पूरा हो गया है। हाल ही में दया बेन के फैंस और शो मेकर्स के लिए गुडन्यूज आई है।

2017 से शो से गायब हैं दया बेन

सूत्रों के मुताबिक, फैंस को लंबा इंतजार करवाने के बाद दयाबेन यानी अभिनेत्री दिशा वकानी शो में वापस लौट रही हैं। जी हां… हाल ही में इसकी पुष्टि शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा ने की है। आपको बता दें साल 2017 सितंबर से ही दिशा वकानी शो से गायब चल रहीं हैं। कई बार बीच में उनके शो में वापसी करने की खबरें सामने आईं थी, लेकिन हर बार दर्शकों के हाथ निराशा ही लगी।

दया बेन को मिला 30 दिन का अल्टीमेटम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, ‘दिशा वकानी यकीनन ही शो में वापसी करेंगी। धैर्य का फल दया होता है।’ इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भी दिशा वकानी की शो में वापसी को कंफर्म किया है। जानकारी के मुताबिक ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के मेकर्स ने दिशा को शो में वापसी करने का फैसला लेने के लिए 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

Related posts