दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन! सामने आया सच

टीम चैतन्य भारत
बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। ऐश्वर्या की तस्वीर गोवा की थी जिसमे वह पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहीं थीं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा हो रहीं थी कि ऐश्वर्या जल्द मां बन सकती हैं। हालांकि ये अफवाह पूरी तरह से बेबुनियाद साबित हुई है। इन अफवाहों के सामने आने के बाद हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवक्ता ने इसे बकवास बताया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि वो दरअसल बेकार कैमरा एंगल था, उससे ज्यादा कुछ नहीं। बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक की मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई थी। उस समय दोनों की अच्छी दोस्ती हुई थी और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2007 में शादी रचाने का फैसला किया था। शादी के बाद साल 2011 में ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या का जन्म हुआ था।

इस दिन रिलीज़ होगी कार्तिक की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’

वही ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाली थी। इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे थे। ‘गुलाब जामुन’ फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होनी थी लेकिन इस प्रोजेक्ट में काफी परेशानियां आने लगीं जिसके कारण शूटिंग में देरी हो गई और फिर ऐश्वर्या और अभिषेक ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया।

Related posts