नशा विरोधी अभियान के लिए राजस्थान पुलिस ने लिया फिल्म ‘कलंक’ का सहारा

alia bhatt,alia bhatt kalank,kalank dialogue

टीम चैतन्य भारत

मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था। टीज़र के सामने आने के बाद से ही ‘कलंक’ के कई डायलॉग्स को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए गए हैं। वैसे इन दिनों तो पुलिस भी सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मीम्स का प्रयोग कर रही है। हाल ही में राजस्थान पुलिस ने भी ‘कलंक’ के बहाने लोगों को नसीहत दी है।

ड्रग्स लेने वालों पर साधा निशाना

राजस्थान पुलिस ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- ‘ये ट्वीट उन लोगों के लिए है जो पैसे चुराकर ड्रग्स लेते हैं।’ राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट को वरुण धवन ने भी शेयर किया है। इस ट्वीट के जरिए राजस्थान पुलिस ने उन लोगों को निशाने बनाया है जो पैसे चुराकर ड्रग्स लेते हैं। इस ट्वीट के साथ पुलिस ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें आलिया भट्ट ‘कलंक’ फिल्म के लुक में नजर आ रहीं हैं। फोटो पर एक डायलॉग लिखा है- ‘हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं इस दुनिया में’।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

राजस्थान पुलिस ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘पैसे चुराकर ड्रग्स खरीदते हैं? अगर हां तो फिर चोरी का कलंक और नशे का आदी होना आपकी खुशी को खत्म करने वाला है। ड्रग्स का सेवन बंद कर दें वरना वो आपको खा जाएगा कर देगा।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने आलिया भट्ट, करण जौहर, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर को भी टैग किया है। वरुण ने इस ट्वीट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘से नो तो ड्रग्स’। अब राजस्थान पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Related posts