पहली बार दिखेगी सलमान और आलिया की लवस्टोरी

टीम चैतन्य भारत
फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ रिलीज़ होने के पूरे 20 साल बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की फीमेल लीड और टाइटल को लेकर तमाम चर्चाए थी लेकिन अब इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा हो गई है।

आलिया और सलमान की लव स्टोरी
बता दें भंसाली की इस फिल्म में सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है। जी हां… फिल्म का टाइटल ‘इंशाअल्लाह’ होगा। हाल ही में फिल्म के दोनों ही लीड स्टारकास्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़ी सभी डिटेल्स शेयर की हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी। आलिया भट्ट ने ट्वीट कर संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ने की एक्साइटमेंट को बताया। आलिया ने ट्वीट में लिखा है कि- ”उन्होंने कहा खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया। संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं। इंशाअल्लाह की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है।”

फिल्म से जुड़ा था कई एक्ट्रेस का नाम
साथ ही आलिया ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ”मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी, बहुत नवर्स थी। उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी। बहुत लंबा इंतजार रहा है।” आलिया से पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर और ऐश्वर्या राय के नाम की भी चर्चा हो चुकी है।

Related posts