पहले मैच की आमदनी शहीद जवानों के परिवार को देगी CSK

टीम चैतन्य भारत
आईपीएल 2019 का शनिवार से आगाज होने वाला है। इसकी शुरुआत होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने यह घोषणा की है कि वह अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली सारी आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को मदद के लिए देगी। जानकारी के मुताबिक, शहीदों के परिवार को इस सहायता राशि का चेक टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रदान करेंगे।

कप्तान धोनी देंगे चेक
बता दें आईपीएल के 12वें संस्करण में पहला मुकाबला वर्ष 2018 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शनिवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के निदेशक राकेश सिंह ने सहायता राशि के बारे में जानकरी देते हुए कहा कि, ‘टिकट बिक्री से होने वाली आमदनी पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा।’ उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शहीदों के परिवारों को चेक प्रदान करेंगे।’

कुछ ही घंटों में बिके टिकट
गौरतलब है कि आईपीएल के इस पहले मुकाबले के सारे टिकट बिक्री शुरू होने के महज कुछ घंटों के भीतर बिक गए थे। 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला करवा दिया था जिसमे 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

Related posts