पाकिस्तान पर भड़की कंगना, कहा- ‘बुरी नजर से देखा तो आंखें नोंच ली जाएंगी’

टीम चैतन्य भारत

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया है। भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज विमानों के जरिए मंगलवार सुबह करीब 3:30 बजे पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की। इस हमले के बाद से ही देशभर में जश्न का माहौल बना हुआ है और साथ ही वायुसेना की स्ट्राइक को सलाम किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी सैनिकों की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

कंगना ने पाकिस्तान को दी चेतावनी
बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी भारतीय वायुसेना के इस पराक्रम को सैल्यूट किया है। इतना ही नहीं साथ ही कंगना ने पाकिस्तान को भी कड़ी चेतावनी दे डाली। कंगना ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान इस बारे में कहा कि, ”हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की। माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं। आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है। संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी। जय हिंद।”

कई सितारों ने की वायुसेना की तारीफ
कंगना रनौत ने कहा  ”पीएम ने यह संदेश भी भेजा है कि जो भी भारत को गलत इरादों से देखने की कोशिश करेगा, उसे भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा करारा जवाब दिया जाएगा।” कंगना से पहले लता मंगेशकर, सलमान खान, कमल हासन, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, अजय देवगन, सोनू सूद, अशोक पंडित, करण कुंद्रा, दिव्यांका त्रिपाठी, अक्षय कुमार जैसे और भी कई बड़े सितारे वायुसेना के इस जज़्बे को सलाम कर चुके हैं। उनकी तारीफ कर चुके हैं।

Related posts