‘पानीपत’ के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं संजय दत्त, जानकर दंग रह जाएंगे आप

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हर फिल्म में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। इन दिनों संजू बाबा निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त अहम् भूमिका में नजर आने वाले है। बाबा अपने इस किरदार के लिए पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में संजय दत्त और फिल्म पानीपत से जुड़ी एक खास खबर सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार, संजय दत्त ने पिछले दिनों अपने इस किरदार के लिए अपने लुक में बदलाव किए थे लेकिन अब वो इस रोल के लिए अपनी बॉडी में भी बदलाव करने वाले है।

फॉलो कर रहे हैं खास डाइट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉडी में बदलाव के लिए संजय दत्त इन दिनों खास डाइट फॉलो कर रहे हैं। जी हां… इसके लिए संजू बाबा अपने खाने में ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन आहार ले रहे हैं। इसके साथ ही संजय दत्त सलाद, चिकन, फिश जैसे आइटम अपने आहार में ले रहे है और वह जिम में भी जमकर पसीने भी बहा रहे हैं। फिल्म पानीपत में संजय अपने दमदार किरदार के जरिए पावरफुल इम्पैक्ट दर्शकों के दिलों पर छोड़ना चाहते हैं।

माधुरी संग आएंगे नजर
कुछ दिनों पहले यह जानकारी सामने आई थी कि फिल्म पानीपत में संजय दत्त एक अफगान किंग का किरदार में दिखाई देंगे। संजय ने तो अपने इस किरदार के लिए बाल तक कटवा दिए है और गंजे हो गए है। पिछले कई इवेंट में संजय दत्त अपने इस लुक के साथ दिखाई दें रहे हैं। इस फिल्म के अलावा जल्द ही संजय दत्त ‘कलंक’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए संजय करीब 20 साल बाद माधुरी दीक्षित संग स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

Related posts