पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों से कहा राजनीति के लिए देश को कमजोर मत कीजिए

चैतन्य भारत न्यूज।

कन्याकुमारी (तमिलनाडु)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्षी दलों से कहा कि राजनीति के लिए देश को कमजोर मत कीजिए। उन्होंने कहा “मोदी जा सकता है लेकिन भारत हमेशा रहेगा। अपनी राजनीति को मजबूत करने के लिए देश को कमजोर मत कीजिए। हम भारतीय पहले हैं। आपकी राजनीति इंतजार कर सकती है। मोदी शुक्रवार को यहां एक सभा को संबोधित कर रहे थे।”

26/11 का किया जिक्र

उन्होंने 26/11 के मुंबई हमले का जिक्र करते हुए कहा कि हमला भारत में हुआ लेकिन कुछ नहीं किया गया। हमारी सरकार एक्शन में भरोसा करती है। आपने उरी देखा और पुलवामा भी, हमने बदला लिया। मैं सलाम करता हूं उन सैनिकों को जो हमारे देश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब समाचार पत्रों में खबरें निकलती थीं कि सेना बदला लेना चाहती है लेकिन उन्हें यूपीए सरकार अनुमति नहीं दे रही। आज खबरें छपती हैं कि सेना को खुली छूट दे दी गई है, जो चाहे वह करें। आंतकवादियों से बदला लें।

हर भारतीय को अभिनंदन पर गर्व: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण शुरू करते ही कहा , “हर भारतीय को इस बात का गर्व है कि विंग कमांडर अभिनंदन तमिलनाडु के हैं।” प्रधानमंत्री ने आतंकवाद का जिक्र करते हुए कहा “कई वर्षों से देश आतंकवाद का सामना कर रहा था। 2004 से 2014 तक कई आंतकवादी हमले हुए। जयपुर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद कई जगहों पर हमले हुए लेकिन किसी ने इस पर सख्त कार्रवाई नहीं की।” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके बयानों से भारत का नुकसान हो रहा है और पाकिस्तान को फायदा हो रहा है। कुछ लोगों के बयान पाकिस्तान संसद और पाकिस्तान के रेडियो में बड़ी खुशी से बताए जा रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे सेना का समर्थन करते हैं या फिर उन्हें (पाकिस्तान को)?”

Related posts