पीएम मोदी के बाद आएगी मायावती की बायोपिक! यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

Mayawati,Mayawati biopic,Mayawati film,vidya balan

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड में इन दिनों राजनेताओं की बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। अब तक डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी, लाल बहादुर शास्त्री और जयललिता की बायोपिक फिल्म की तो घोषणा हो चुकी हैं और अब इन फिल्मों की कड़ी में एक और नेता की फिल्म का नाम शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं भारत में दलित राजनीति को ताकतवर बनाने वाली नेता मायावती की बायोपिक के बारे में। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जिसके आधार पर यह कहा जा रहा है कि यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती की भी बायोपिक बन सकती है।

जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ों में फीस

विद्या बालन बनेंगी मायावती

मायावती की बायोपिक फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर द्वारा किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मायावती की बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन मुख्य किरदार निभा सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म के बारे में जब निर्देशक सुभाष कपूर से बात की गई तो उन्होंने खुद से सम्बंधित ख़बरों को खारिज कर दिया। अगर यह खबर सच हुई तो ऐसे में विद्या के हाथ एक बड़ी फिल्म लग सकती है। बता दें इन दिनों विद्या बालन वेब सीरीज में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

रिलीज़ से पहले संकट में नरेंद्र मोदी बायोपिक, EC ने भेजा नोटिस

मायावती पर लग चुके हैं कई आरोप

गौरतलब है कि मायावती पिछले ढाई दशक से भारत की राजनीति में एक बड़ी और ताकतवर नेता के रूप में नजर आती रही हैं। मायावती ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री के रूप में भी काम किया है।मायावती पर राजनीति में भी कई आरोप लगे हैं। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर मायावती की बायोपिक फिल्म बनती है तो उसमें उनकी जिंदगी के किन पहलुओं पर रोशनी डाली जाएगी।उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती की बायोपिक फिल्म बन सकती हैं। इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य किरदार निभा सकती हैं। देखना तो यह है कि फिल्म में मायावती की जिंदगी के किन पहलुओं पर रोशनी डाली जाएगी।

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, अब फर्स्ट फेज से पहले रिलीज़ होगी फिल्म

Related posts