पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, अब फर्स्ट फेज से पहले रिलीज़ होगी फिल्म

टीम चैतन्य भारत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म लगातार चर्चा में है। कुछ लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसपर निशाना साध रहे हैं। पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया पर भी यह आरोप भी लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश हो रही है। पहले फिल्म को लोकसभा चुनाव 2019 में फर्स्ट फेज की वोट‍िंग के ठीक बाद 12 अप्रैल को र‍िलीज करने की तैयारी थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव कर दिया गया है।

वोटिंग से पहले रिलीज़ होगी फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस फिल्म को लोकसभा चुनाव 2019 के फर्स्ट फेज की वोट‍िंग से पहले 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। मंगलवार को ही फिल्म मेकर्स ने पीएम मोदी बायोपिक का दूसरा पोस्टर जारी किया है जिसके साथ फिल्म की र‍िलीज डेट की जानकारी दी गई है। बता दें इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक के दूसरे पोस्टर में संदेश द‍िया गया है कि- ‘देशभक्त‍ि ही मेरी शक्त‍ि है’

अमित शाह का पोस्टर रिलीज़ टला
जानकारी के लिए बता दें फिल्म का दूसरा पोस्टर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का था जिसे 18 मार्च को रिलीज किया जाना था लेकिन, इसी बीच गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया जिस वजह से इसे टाल दिया गया है। खैर अब देखना तो यह है कि 5 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने के बाद इसे लेकर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है.

Related posts