पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

टीम चैतन्य भारत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के बारे में इन दिनों चर्चाएं जोरों-शोरों से चल रही हैं। अब तक फिल्म के सभी किरदार के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ था। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म को लोकसभा चुनाव के दौरान पहले फेज की वोटिंग के ठीक एक दिन बाद रिलीज़ किया जाएगा।

12 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
जानकारी के लिए बता दें कुल सात चरणों में हो रहे मतदान का पहला फेज 11 अप्रैल को है और पहले फेज के ठीक 1 दिन बाद ही पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर ली गई है। हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे।

23 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार द्वारा किया जा रहा है, जबकि संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय ने फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। पहले ऐसा माना जा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा। बता दें यह फिल्म 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।

Related posts