पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान घायल हुए विवेक ओबरॉय

टीम चैतन्य भारत
एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में चल रही है और इसी बीच यह खबर सामने आई है कि शूटिंग के दौरान विवेक घायल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, विवेक इस क्षेत्र की खूबसूरत हर्षिल वैली में शूटिंग के लिए पहुंचे हुए थे। फिल्म के एक सीन की शूटिंग के लिए विवेक नंगे पांव बर्फ पर गंगा घाट के पास चल रहे थे कि तभी अचानक उन्हें चोट लग गई।

पेड़ की टहनी के कारण लगी चोट
दरअसल, वहां पर पेड़ से टूटी नुकीली टहनी पड़ी हुई थी जिसके चुभने से उनके पैर में घाव हो गया। चोटिल होने के बाद तुरंत ही डॉक्टर्स ने विवेक के पैर की मरहम पट्टी की और पैर में टांके लगाए। विवेक को चोट लगने के कारण कुछ देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी। बता दें फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्सों में मोदी की बचपन की ज़िंदगी और उनकी पॉलिटिकल यात्रा को दिखाया जाएगा। इन खास हिस्सों को गंगा घाट, कल्प केदार मंदिर, मुखबा गांव को जोड़ने वाले पुल पर शूट किया जाएगा।

अब ठीक हैं विवेक
इस फिल्म में विवेक पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। सेट पर मौजूद यूनिट के सदस्यों का कहना है कि, ‘विवेक ठीक हैं और वे जल्द फिल्म की शूटिंग शुरु भी कर देंगे।’ इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। इससे पहले ओमंग मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Related posts