प्रधानमंत्री व मुख्‍यमंत्री ने पूर्व राज्‍यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का जाना हाल

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने प्रयागराज आगमन के दौरान भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री कविता त्रिपाठी से भी मुलाकात की। उन्‍होंने अपने परिचय के साथ जैसे ही बताया कि वह पश्चिम बंगाल की पूर्व राज्यपाल पं. केशरीनाथ त्रिपाठी की बहू हैं, तो प्रधानमंत्री ने तुरंत उनका हाल पूछा। उन्हें बताया  कि स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वह नहीं आ सके। साथ में मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा कि अब वह कैसे हैं। उनका पूरा ध्यान रखने की भी सलाह दी।

शाम को मुख्यमंत्री ने फोनकर स्वयं पूर्व राज्यपाल से बात की। कहा, समय के अभाव में मिलने नहीं आ सके। इस पर पं. केशरीनाथ त्रिपाठी ने हाल पूछने के लिए आभार जताया और अगली बार प्रयागराज आने पर मिलने की इच्छा जताई। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि वह जरूर आएंगे। इससे पूर्व एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए पहुंची पूर्व महानगर अध्यक्ष शशि वाष्‍णेय ने परिचय दिया तो प्रधानमंत्री ने कहा, मुझे याद है 2014 में भी मिले थे। स्वागत करने वालों में निर्मला पासवान अवधेश गुप्ता, कमलेश, राजेंद्र, रणजीत सिंह, संतोष आदि मौजूद रहे।

बमरौली के एयरपोर्ट और परेड मैदान में बने हेलीपैड पर वरिष्ठ पदाधिकारियों को प्रधानमंत्री के स्वागत की जिम्मेदारी दी गई थी। जिन लोगों के पास आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं थी, उन्हें एसपीजी ने आयोजन से दूर ही रखा। उन्‍हें पीएम मोदी से न मिल पाने का मलाल रहा। हेलीपैड पर स्वागत करने वालों में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, विभवनाथ भारती, विभूति नारायण सिंह, दिलीप कुमार चतुर्वेदी, शोभ नारायण द्विवेदी, संतोष त्रिपाठी आदि शामिल रहे।

Related posts