प्रभास के बाद महेश बाबू ने हासिल किया यह मुकाम, वायरल हो रही तस्वीरें

टीम चैतन्य भारत

सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में दुनियाभर के दिग्गज लोगों के वैक्स स्टेचू लगाए जाते हैं। इन दिग्गज लोगों में कई भारतीय भी शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के वैक्स स्टेचू ने इस संग्रहालय में अपनी जगह बनाई थी और अब इस लिस्ट में अभिनेता महेश बाबू का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां… सोमवार को उनकी मोम की प्रतिमा का ‘एएमबी सिनेमाज’ में अनावरण किया गया।

mahesh babu chaitanyabharat,mahesh babu wax statue,mahesh babu,madame tussauds

‘एएमबी सिनेमाज’ में रखा महेश बाबू का स्टेचू

सोशल मीडिया पर महेश बाबू के वैक्स स्टेचू के फोटोज सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही उनकी प्रतिमा को सिंगापुर स्थित संग्रहालय में भेजा जाएगा। आपको बता दें ‘एएमबी सिनेमाज’ सात स्क्रीन वाला सुपरप्लेक्स है जो कि महेश बाबू और प्रमुख फिल्म वितरक कंपनी ‘एशियन ग्रुप’ का संयुक्त उपक्रम है। महेश बाबू दूसरे ऐसे तेलुगु अभिनेता हैं जिनकी मोम की प्रतिमा बनाई गई है। उनसे पहले बाहुबली फेम प्रभास का वैक्स स्टेचू बन चुका हैं।

mahesh babu chaitanyabharat,mahesh babu wax statue,mahesh babu,madame tussauds

फैंस को मिला सेल्फी लेने का मौका

सूत्रों के मुताबिक महेश बाबू की प्रतिमा को ‘एएमबी सिनेमाज’ में एक दिन के लिए प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा। इसके बाद प्रतिमा को मैडम तुसाद संग्रहालय में स्थापित करने के लिए सिंगापुर भेजा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू के वैक्स स्टेचू के साथ स्केचिंग्स और अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से चुने गए प्रशंसकों को सेल्फी लेने का मौका मिलेगा। वहीं अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों महेश तेलुगू फिल्म ‘महर्षि’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Related posts