प्रयागराज में ठेकेदार को दोस्त ने गोली मारकर की हत्या

प्रयागराज में जार्ज टाउन के मेडिकल चौराहे के पास बुधवार देर रात ठेकेदार बच्चा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या को अंजाम दोस्तों ने ही दिया। अतरसुईया के रहने वाले ठेकेदार बच्चा यादव अपने 3 दोस्तों के साथ रोज मॉडल शॉप पर शराब पीने आता था। रात में भी शराब पीने के बाद तीनों मेडिकल स्टोर पर बैठ कर बात कर रहे थे।

इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हुई और एक दोस्त ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। एक-एक कर बच्चा यादव पर 7 राउंड फायरिंग की। पैर और सिर में गोली लगने से बच्चा की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के आरोपी दोस्त अभी फरार हैं।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चा यादव, महेंद्र यादव और राजेश यादव दोस्त थे। एक कन्सट्रक्शन कंपनी बनाकर साथ में ही नगर निगम में ठेकेदारी का काम करते हैं। बच्चा यादव अतरसुइया क्षेत्र के बाबा जी के बाग के रहने वाले थे। महेंद्र यादव सलोरी का रहने वाला है। राजेश अशोक नगर का रहने वाला है। ये तीनों लोग दो साल से यहां मॉडल शॉप पर आकर शराब पीते थे। वहीं, बगल में मेडिकल स्टोर पर भी बैठकर बातें करते थे।

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार रात 11 बजे भी तीनों दोस्त साथ ही आए और ड्रिंक किए थे। ड्रिंक करने के बाद इनके बीच कहासुनी हुई है और उसी वक्त महेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। बच्चा यादव को कई गोली लगी। उन्हें अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना क्यों हुई है, ये गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट होगा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात वाली जगह से 7 खोखे बरामद किए हैं। बच्चा की हत्या की जानकारी होने पर उनकी पत्नी रेनु यादव को रो-रोकर बुरा हाल था। बच्चा के दो बेटी और एक बेटा है। सबसे बड़ी बेटी 10 वर्ष और छोटा बेटा 6 साल का है

Related posts