प्रयागराज में पुलिस से भिड़े राजा भैया के समर्थक

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे, रोकने पर किया हंगामा

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा गुंडा कहे जाने से राजा भैया के समर्थक गुस्से में हैं। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के इस बयान के विरोध में उनके बहादुरगंज स्थित आवास पर शुक्रवार शाम को पुतला दहन करने जा रहे जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिड़ंत हो गई।

दरअसल शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे जनसत्ता दल के कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के आवास पर कूच कर रहे थे। लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस ने लक्ष्मण मार्केट के पास प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की। वहीं नंदी समर्थकों ने जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं को डंडों से जमकर पीटा और उन्हें भगा दिया।

बीते दिनों कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मंच से बोलते हुए राजा भैया को मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसा माफिया कहा था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी सरकार ने ऐसे माफियाओं का सफाया करने का काम किया है और हमारी सरकार कभी ऐसे गुंडों माफियाओं को संरक्षण देने का काम नहीं करती।

इस बयान के विरोध में जनसत्ता दल के महानगर अध्यक्ष आशु शुक्ला शिवम पार्टी के चंद कार्यकर्ताओं के साथ विरोध और पुतला दहन करने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें कैबिनेट मंत्री के समर्थकों और पुलिस के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

इसी के साथ कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के फोन पर कॉल करके बदतमीजी से बात भी की गई है। जिसका ऑडियो भी सामने आया है। ये ऑडियो राजन त्रिपाठी का है, जो कि राजा भैया की पार्टी से है। वह जौनपुर का जिला अध्यक्ष बताया जा रहा है।

शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे जनसत्ता दल के कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के आवास पर कूच कर रहे थे। लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस ने लक्ष्मण मार्केट के पास प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की।

Related posts