प्रियंका और निक की जिंदगी में आया यह खास मेहमान

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई वजहों से सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने भाइयों जो जोनस और केविन जोनस के साथ मिलकर एक सिंगल सॉन्ग ‘सकर’ रिलीज किया था। इस सॉन्ग को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और जोनस ब्रदर्स का सिंगल सॉन्ग सकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सॉन्ग की सक्सेस के बाद हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ प्रियंका ने कैप्शन के जरिए निक की तारीफ की है।

प्रियंका को तोहफे में मिली मर्सिडीज
इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि जब पति नंबर वन पर होता है तो पत्नी को मर्सिडीज कार मिलती है। जी हां… प्रियंका को निक ने तोहफे में मर्सिडीज कार दी है। प्रियंका ने कैप्शन में आगे यह भी लिखा था कि, ‘आपको एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस से मिलवाते हैं। लव यू बेबी।’ पति से इतना महंगा तोहफा पाकर प्रियंका बहुत खुश हुई और उन्होंने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की। बता दें कि जोनस ब्रदर्स का ये वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में नंबर वन पर पहुंच गया है। इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस गाने को मिली सफलता का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

6 साल बाद साथ नजर आए जोनस ब्रदर्स
इससे पहले जोनस ब्रदर्स की जोड़ी साल 2008 में कमाल दिखा चुकी है। उस साल जोनस ब्रदर्स का एल्बम ‘बर्निंग’ आया था जिसने बिलबोर्ड में 5वां स्थान हासिल किया था। हालांकि साल 2013 में जोनस ब्रदर्स अलग हो गए। अलग होने के करीब 6 साल बाद उन्हें फिर साथ में देखा गया है। जोनस ब्रदर्स के साथ इस गाने में प्रियंका चोपड़ा और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी नजर आ रही हैं।

Related posts