फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में हुए भर्ती

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कुछ दिन पहले ही सी फ़ूड खाने से हुए इन्फेक्शन के कारण सोनू निगम को मुंबई के अस्पताल में भर्ती किया गया था और हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सोनू को एक बार फिर तबियत बिगड़ने के चलते भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक सिंगर को पीठ में तेज दर्द हो रहा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बार सोनू मुंबई नहीं बल्कि नेपाल के अस्पताल में भर्ती हैं।

पीठ में उठा तेज दर्द

सूत्रों की माने तो सोनू नेपाल के पोखरा में एक कॉन्सर्ट के लिए गए हुए थे और तभी उनकी पीठ में तेज दर्द उठने लगा। इसके बाद सिंगर को काठमांडू के नॉर्विक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि अस्तपाल की ही कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की डेप्यूटी जनरल मैनेजर आरपी मैनाली ने की है। इस बारे में मैनाली ने बताया कि, “उन्हें अस्पताल के वीआईपी लॉन्ज में भर्ती कराया गया है। उन्हें पीठ में एक्यूट बैक पेन हुआ था। MRI किया जा चुका है और हम अब रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के बाद ही पता चलेगा कि आगे उन्हें क्या ट्रीटमेंट दिया जाना है।”

वायरल वीडियो के कारण हुई थी आलोचना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फ़िलहाल सोनू का इलाज डॉक्टर पंका जलन और डॉक्टर प्रवीण नेपाल कर रहे हैं। गौरतलब हैं कि तीन-चार दिन पहले ही सोनू निगम अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आए थे। दरअसल सोनू ने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने इस हमले के बारे में अपने विचार व्यक्त किए थे। इस वीडियो के जरिए सोनू ने बॉलीवुड के उन सभी कलाकारों को आड़े हाथों लिया था जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमके के बाद इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए थे। सोनू निगम ने वीडियो के जरिए सभी से ये सवाल पूछा था कि, ‘जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे… जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं।’ हालांकि इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनू की आलोचना भी की थी।

Related posts