फिल्म इंडस्ट्री के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

टीम चैतन्य भारत
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ओमेर्टा’ को एडिट करने वाले एडिटर आदित्य वारियर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की जानकारी फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने दी है। हाल ही में हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- ”आदित्य वारियर, जिन्होंने ओमेर्टा को एडिट किया और कई सारे विजुअल प्रमोशन का काम किया, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह एक अच्छे इंसान थे, एक अच्छे सहयोगी और बेहतरीन एडिटर थे।”

इसके साथ ही हंसल मेहता ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बताया कि, ”आदित्य और उनकी टीम ने ट्रैप्ड, मंटो और RR2.0, मसान जैसी फिल्मों का ट्रेलर एडिट किया था।” कुछ महीनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने फिल्म ट्रैप्ड के बारे में कहा था कि- ”ट्रैप्ड फिल्म का ट्रेलर बनाने का अनुभव बहुत ही अच्छा था। फिल्म का कहानी एक कमरे पर आधारित थी। इसलिए यह चैलेंज था कि इसके ट्रेलर को कैसे दिलचस्प बनाना जाए। ट्रेलर में म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है जो काफी अलग है। इसके अलावा ट्रेलर में डायलॉग कम रखे गए थे।”

आपको बता दें आदित्य ‘वारियर्स टच’ नाम की कंपनी का हिस्सा थे। आदित्य ने कई सारी फिल्मों के ट्रेलर और विजुअल प्रमोशन को कट और एडिट किया है और फिल्म को फाइनल टच दिया है। इस फिल्मों की लिस्ट में ‘तेरा इंतजार’, ‘शोरगुल’, ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’, ‘सोनाली केबल’, ‘पुरानी जींस’, ‘सिंह साहेब दी ग्रेट’, ‘आइलैंड सिटी’, ‘वोडका डायरीज’, ‘पूर्णा’, ‘पार्टिशनः 1947’, ‘मसान’, ‘मागारिटा विद ए स्ट्रा’, ‘हाई जैक’, ‘ट्रैप्ड’, ‘रमन राघव 2.0’, ‘हंसे तो फंसे’, ‘ओमेर्टा’, ‘नीरजा’, ‘शानदार’, ‘मंटो’ और ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ जैसे नाम शामिल हैं।

Related posts