बायोपिक में पीएम मोदी के पिता का किरदार निभाएंगे लगान फेम राजेंद्र गुप्ता

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक ओमंग कुमार जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें में एक्टर विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में विवेक के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और दर्शन जैसे और भी कई बड़े एक्टर नजर आने वाले हैं। इसी बीच इस फिल्म से दो और अभिनेताओं का नाम जुड़ गया है।

पीएम मोदी के पिता का किरदार निभाएंगे राजेंद्र गुप्ता
हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘लगान’ फेम राजेंद्र गुप्ता के बारे में जो अब पीएम मोदी की बायोपिक का हिस्सा बन गए हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वे नरेंद्र मोदी के पिता का रोल निभाएंगे। हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर के जरिए दी है। तरण ने लिखा है कि- ‘फिल्म में राजेंद्र गुप्ता, नरेंद्र मोदी के पिता की भूमिक में होंगे। इसके साथ ही यतीन कार्येकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।’ रिपोर्ट्स की माने तो पीएम मोदी की बायोपिक में यतीन, लक्ष्मण राव ईनामदार की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि ईनामदार मोदी के मार्गदर्शक थे।

दोनों एक्टर्स ने शुरू की शूटिंग
सूत्रों की माने तो यतिन और राजेंद्र ने तो इन दिनों अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। इससे पहले राजेंद्र गुप्ता ‘लगान’, ‘गुरु’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में राजेंद्र ने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता का रोल निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। जीवन में एक ही बार ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है।’ वहीं यतीन ने इस फिल्म से जुड़ने के बाद कहा कि, ‘इस फिल्म को लेकर मैं बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

Related posts