बिहार की जूनियर इंजिनियर परीक्षा में सनी लियोनी ने किया टॉप!

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। सनी अब जल्द ही बिहार में जूनियर इंजीनियर की नौकरी करेंगी। भले ही आपको ये सुनकर हैरानी होगी लेकिन खबर पक्की है। दरअसल, बिहार के पीएचईडी विभाग में जूनियर इंजीनियर के लिए वैकेंसी निकली थी जिसके लिए किए गए आवेदन में सनी लियोनी का नाम मेरिट लिस्ट में सबसे टॉप पर है। मेरिट लिस्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने इस परीक्षा में कुल 98.5 प्रतिशत हासिल किए हैं और उन्हें एजुकेशन प्वाइंट में 73.50 अंक मिले हैं। साथ ही एक्सपीरियंस प्वाइंट के रूप में सनी को 25 नंबर मिले हैं और ऐसे में सनी रिजल्ट की मेरिट लिस्ट में टॉप पर अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं।

रिजल्ट देख सनी लियोनी हो गईं हैरान
इस खबर के सामने आने के बाद हर व्यक्ति के मन में केवल एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सनी ने इस परीक्षा में टॉप कैसे कर लिया? इस खबर को पढ़कर खुद सनी भी हैरान रह गईं और फिर उन्होंने ट्वीटर के जरिए चुटकी ली। सनी ने ट्वीट में लिखा कि, ‘हा हा…मैं बेहद खुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर किया!’ खैर, अब इस पर से तो पर्दा उठ गया है कि बिहार के PHED विभाग में जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में टॉप करने वाली सनी लियोनी फिल्म अभिनेत्री नहीं हैं।

ये दूसरी सनी लियोनी हैं
जैसे ही ये खबर वायरल हुई तो फिर इसकी जांच की गई जिसमें ये सामने आया कि इस परीक्षा में टॉप करने वाली लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी नहीं हैं, बल्कि ये सनी लियोनी तो एक महिला अभ्यर्थी हैं जिनका जन्म 13 मई, 1991 को हुआ था। इस सनी लियोनी की एप्लिकेशन आइडी जेइसी/0031211 है और उनके पिता का नाम लियोना लियोन है। हालांकि सनी लियोनी के अलावा इस मेरिट लिस्ट में तीसरे नंबर पर लिखा हुआ नाम भी चर्चाओं में रहा था। लिस्ट में तीसरे नंबर के आवेदक के नाम की जगह BVCXZ लिखा था और ये नाम किसी अभ्यर्थी का कैसे हो सकता है? इस बारे में पीएचइडी विभाग का कहना है कि, ‘इस लिस्ट पर दावा और आपत्ति के लिए 24 फरवरी तक का समय दिया गया है।’

Related posts