बॉक्स ऑफिस पर एवेंजर्स एंड गेम की जबरदस्त कमाई जारी

Avengers Endgame review,Avengers Endgame story

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. हॉलीवुड की सुपरहीरोज पर आधारित फिल्म ‘एवेंजर्स: एंड गेम’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है। भारत में रिलीज के साथ ही फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग ली है जो इससे पहले किसी बॉलीवुड फिल्म को नहीं मिली थी। शनिवार को दूसरे दिन भी इस फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। माना जा रहा है कि यह आंकड़ा रविवार को बढ़ सकता है।

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि एवेंजर्स ने शुक्रवार को पहले दिन 53.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह भारत में किसी भी हॉलीवुड फिल्म का पहले दिन का सबसे अच्छा प्रदर्शन है। इसी के साथ इसने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहले दिन सबसे अच्छी कमाई करने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड (52.25 करोड़ रु) भी तोड़ दिया है।

बॉक्सऑफिसइंडिया. कॉम की रिपोर्ट के अनुसार मार्वल की इस सुपरहीरो फिल्म ने भारत में शनिवार को करीब 51 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Avengers Endgame Review : मार्वल फैंस के लिए आखिरी और नायाब तोहफा है ये फिल्म, क्लाइमैक्स आपको हिलाकर रख देगा

26 अप्रैल को रिलीज हुई एवेंजर्स ने दो दिनों में ही 104 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह कलेक्शन काफी अच्छा कहा जा सकता है। हालांकि भारत में फिल्म बाहुबली-2 ने पहले दिन 125 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाया था। फिल्म ने तेलुगू वर्जन से 58 करोड़, हिंदी वर्जन से 41 और 26 करोड़ रुपए तमिल और मलयालम वर्जन से कमाए थे।

Related posts