‘भाभी जी…’ फेम सौम्या टंडन के घर लगी आग, जख्मी हुई एक्ट्रेस

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन के फैंस के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस के घर में आग लग गई है। इस बात की जानकारी खुद सौम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी है। हाल ही में सौम्या ने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने अपने घर में आग लगने की जानकारी दी।

जख्मी हुई भाभीजी

तस्वीर में आप देख सकते हैं घर का कुछ हिस्सा जला हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि आग की वजह से सौम्या को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है उन्हें केवल मामूली जख्म आए हैं। साथ ही उनके सभी घरवाले ठीक हैं। सौम्या ने सोशल मीडिया पर आग की तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि, ‘मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए और तीसरी ये कि आग बुझाने वाले उपकरणों का यूज करना चाहिए। उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें।’

हाल ही में दिया बेटे को जन्म 

आग की जानकारी सामने आते ही सौम्या के फैंस चिंतित हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस को ध्यान रखने की सलाह दी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सौम्या ने बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के मुताबिक सौम्या ने एक फैन की सलाह पर अपने बेटे का नाम ‘मिरान’ रखा है। फ़िलहाल सौम्या अपने काम से ब्रेक लेकर बेटे की परवरिश में ध्यान लगा रहीं हैं।

Related posts