मार्वेल स्टूडियो की सबसे लंबी फिल्म होगी ‘एवेंजर्स : एंडगेम’, इस दिन होगी रिलीज़

avengers endgame,avengers endgame release date,avengers endgame timing

टीम चैतन्य भारत

मार्वेल स्टूडियो की हर फिल्म ही सुपरहिट साबित होती है। जल्द ही एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ इसी साल 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। कहा जा रहा है कि ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ मार्वेल स्टूडियोज की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का रन टाइम तकरीबन 3 घंटे 2 मिनट होगा।

अपनी ही प्रीक्वल फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ेगी एंडगेम

इस टाइमिंग के साथ ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ अपनी ही प्रीक्वल फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी। बता दें ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ का कुल रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट था। अब तक मार्वेल की सबसे लम्बी फिल्म होने का रिकॉर्ड ‘इनफिनिटी वॉर’ के ही नाम ही था लेकिन अब उनका यह रिकॉर्ड ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ तोड़ने आ रहीं है। ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ की लंबाई की जानकारी थिएटर वेबसाइट AMC और Fandango पर दी गई है। इसके साथ ही मार्वेल स्टूडियो के हेड केविन फीज ने मीडिया से बातचीत के दौरान बातों-बातों में फिल्म की लंबाई को लेकर खुलासा किया था।

एवेंजर्स के सभी सुपरहीरोज दिखेंगे साथ

केविन ने इस बारे में कहा था कि, “हम फिल्म को उतने ही रनिंग टाइम के साथ रिलीज करेंगे। मैं यह कहना चाहता हूं कि रनटाइम के मामले में हम कोई सख्त नियम फॉलो नहीं कर रहे हैं। हर फिल्म तकरीबन 1 घंटे 45 मिनट की होती है। अब कुछ फिल्में 90 मिनट की बनने लगी हैं। तो हमारे लिए कैसा है… ये वैसा है जैसा आप महसूस करते हैं?” गौरतलब है कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ फिल्म मार्वेल स्टूडियो की तकरीबन 22 फिल्मों और उनके सभी सुपरहीरोज को एक साथ दिखाने वाली हैं। यह उन सभी फिल्मों का क्लाइमैक्स है।

Related posts