रणबीर कपूर के बारे में आलिया की मां ने कह दी ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका!

alia bhatt,ranbir kapoor,soni razdan

टीम चैतन्य भारत
बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे तो पिछले एक साल से हो रहे हैं। दोनों ही अब खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्मफेयर अवॉर्ड शो के दौरान मंच पर आलिया भट्ट ने सबके सामने बॉयफ्रेंड रणबीर को आई लव यू कहा था। इस इवेंट में दोनों को किस करते हुए भी देखा गया था। इतना ही नहीं इन दोनों का रिश्ता तो उनके परिवारवालों को भी मंजूर है। हाल ही में आलिया भटट् की मां सोनी राजदान ने बेटी की पसंद को अपनी पसंद बताया है।

रणबीर प्यारा बच्चा हैं

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनी से रणबीर-आलिया के अफेयर के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘ये आलिया की पर्सनल लाइफ है। रणबीर कपूर एक प्यारा बच्चा है। आलिया ने अब तक जिसे डेट किया है और आगे वे जिसे डेट करेंगी ये उनकी लाइफ है तो उनकी ही पसंद मायने रखती है। मैं तो हमेशा आलिया को सपोर्ट करूंगी।’ सोनी राजदान ने आगे यह भी कहा कि, ‘बतौर मां, मैं खुश हूूं अगर आलिया खुश है।’

आलिया पर गर्व है

गौरतलब है कि आलिया को फिल्मफेयर अवॉर्ड में ‘राजी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था और इस बारे में सोनी राजदान ने कहा कि, उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। बता दें रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया को एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिला हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Related posts