रवीना टंडन ने ली शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी

टीम चैतन्य भारत

अभिनेत्री रवीना टंडन अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ चैरिटी के लिए भी जानी जाती हैं। रवीना कई संगठनों के साथ मिलकर समाजसेवा करती हैं। साथ ही परोपकार के कई काम भी कर रही हैं। हाल ही में रवीना ने एक और बड़ी घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक रवीना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई में मदद की घोषणा की है। रवीना गुरुवार को मुंबई में आयोजित हुए एक ब्यूटी अवॉर्ड में शामिल हुई थीं और इस दौरान उन्होंने यह घोषणा की।

सिर्फ शहीदों की बेटियों नहीं उनके सभी बच्चों की जिम्मेदारी ली

इस अवार्ड फंक्शन में रवीना ने कहा कि ”यह वह मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो भी मदद वे कर सकते हैं उन्हें करना चाहिए। यह जवानों के परिवार के लिए बहुत उपयोगी होगा। मैंने जवानों की बेटियों की शिक्षा की जिम्मेदारी ली है। लेकिन मैं इसे सिर्फ बेटियों तक ही सीमित नहीं रखना चाहती।” इसके साथ ही रवीना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, ”यह कहीं इस तरह लिखा गया था, लेकिन यह सिर्फ बेटियों के लिए नहीं बल्कि शहीदों के बच्चों के लिए है। न सिर्फ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए बल्कि सभी शहीदों के बच्चों के लिए हमारा फाउंडेशन शिक्षा में मदद करेगा। साथ ही हम स्कॉलरशिप भी देते हैं।”

AWCWA ने पाक कलाकारों पर लगाया बैन
गौरतलब है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AWCWA) ने भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद विरोध प्रदर्शन किया था और साथ ही उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि, “हम पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से आधिकारिक तौर पर बैन कर रहे हैं। बावजूद इसके यदि कोई संस्था पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करती है तो उस पर AWCWA की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Related posts