लाखों में हैं तैमूर की नैनी की सैलरी, करीना ने किया खुलासा

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा तो बेटे तैमूर अली खान के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं। तैमूर का स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है। बचपन से ही वह सभी के फेवरेट बने हुए हैं। बता दें तैमूर की देखभाल नैनी करती हैं। जब भी तैमूर घर से बाहर जाते हैं तो नैनी भी अक्सर उनके साथ नजर आती हैं। जाहिर सी बात है कि तैमूर के साथ नैनी भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में सभी के मन में यह सवाल तो आता ही होगा कि आखिर तैमूर की नैनी की सैलरी कितनी हैं? हाल ही में करीना ने इस बारे में पहली बार बात की।

1.5 लाख रुपये हैं नैनी की सैलरी
कुछ दिनों पहले ही तैमूर का ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी सुर्ख‍ियों में थी। सुनने में आया था कि तैमूर की नैनी सावित्री को हर महीने 1.5 लाख रुपये सैलरी के रूप में द‍िए जाते हैं। करीना कपूर खान ने इस बारे में अरबाज खान के चैट शो पर बात की। दरअसल, जब अरबाज ने शो में जब करीना से तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते हैं।”

तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा जरुरी
करीना कपूर ने बातचीत के दौरान इस बात पर भी हैरानी जताई कि किसी को कैसे पता होता है कि मैं क्या सैलरी दे रही हूं? करीना ने बताया कि, ‘तैमूर की सुरक्षा मेरे ल‍िए सबसे ज्यादा जरूरी है। ये मायने नहीं रखता है कि क्या फीस दी जा रही है।’ करीना ने बातचीत में नैनी की सैलरी का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उनके जवाब से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि तैमूर की नैनी की सैलरी इसके आस-पास ही हो।

Related posts