सपा के जानलेवा विज्ञापन पर विरोध : नहीं जागा नगर निगम, स्थानीय नागरिक बोले, फ्लाईओवर से हटाया जाए विज्ञापन

सपा उपाध्यक्ष संदीप यादव का शिवकुटी फ्लाईओवर पर विज्ञापन पेंट करवाने को लेकर विरोध शुरू हो गया है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि नगर निगम इस विज्ञापन को हटाये, ताकि किसी भी प्रकार की दुर्घटना को रोका जा सके। इसको लेकर यहां के लोगों ने नगर आयुक्त को ज्ञापन भी सौंपा है।

नगर निगम क्यों नहीं हटा रहा विज्ञापन

शिवकुटी पार्षद कमलेश तिवारी ने भास्कर से बातचीत करते हुए कहा कि स्थानीय नागरिकों की ओर से नगर आयुक्त, नगर निगम प्रयागराज को ज्ञापन सौंपा गया है, पर 24 घंटे से भी अधिक का वक्त बीत चुका है। वाॅल से विज्ञापन की पेंटिंट नहीं हटायी गई। इसको तत्काल हटाया जाए। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि इससे रात में गुजरते समय समस्या आती है। इसलिए इस विज्ञापन को हटाया जाए।

सपा प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप यादव का है विज्ञापन

इस फ्लाईओवर की साइड वॉल पर सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप यादव का विज्ञापन पेंट किया गया है। वह सपा में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचाने जाते हैं। संदीप सीएमपी डिग्री कॉलेज में छात्रनेता के साथ ही सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। संदीप यादव शहर उत्तरी से सपा उम्मीदवार के तौर पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी से संबंधित विज्ञापन फ्लाईओवर की ओर ओर काली-पीली पट्‌टी को खत्म करते हुए पेंट कराया गया है। विज्ञापन में शहर उत्तरी के संभावित प्रत्याशी के रूप में संदीप यादव को दिखाया जा रहा है।

फ्लाईओवर से प्रतिदिन गुजरती हैं 1 लाख से अधिक पब्लिक

MNNIT फ्लाईओवर पिछले 2 साल पहले बनकर तैयार हुआ। ये फ्लाईओवर शिवकुटी, गोविंदपुर, स्वराजनगर, भुलई का पूरा, कैलाश पुरी सहित अन्य क्षेत्र के लोगों के आवागमन के लिए आसान रास्ता है। एक सर्वे के मुताबिक इस फ्लाईओवर से प्रतिदिन 1 लाख से अधिक लोगों का आवागमन होता है। यहां से स्टूडेंट्स का इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाना आना होता है। हाईकोर्ट से लेकर लोअर कोर्ट जाने वाले वकीलों के लिए ये आम रास्ता है।

Related posts