सलमान खान की लवस्टोरी में हुई शाहरुख खान की एंट्री!

टीम चैतन्य भारत

सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी एक समय पर सबसे हिट जोड़ियों में शुमार थी। फैंस इस जोड़ी को ज्यादातर फिल्मों में साथ देखना चाहते हैं। शाहरुख और सलमान ने करण-अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर साथ में काम किया। इस फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे की और भी कई फिल्मों में कैमियो करते हुए नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे। अब खबर यह सामने आ रही है कि एक बार फिर से दोनों अभिनेता सिल्वर स्क्रीन एक साथ नजर आएंगे।

शाहरुख का रहेगा गेस्ट अपीयरेंस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही लव स्टोरी फिल्म में सलमान बतौर लीड एक्टर कास्ट किए जा चुके हैं। अब सुनने में यह आया है कि सलमान की इसी लव स्टोरी फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए निर्देशक भंसाली शाहरुख को लेने के लिए विचार कर रहे हैं। बता दें शाहरुख़ ने इससे पहले सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी कैमियो किया था। उस फिल्म में किंग खान ने जादूगर का किरदार निभाया था।

20 साल बाद साथ काम करेंगे भंसाली और सलमान
गौरतलब है कि सलमान काफी लम्बे समय बाद भंसाली के साथ काम करने वाले हैं। दोनों आखिरी बार फिल्म ”हम दिल दे चुके सनम” में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और इस फिल्म के जरिए ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी हिट भी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, सलमान के साथ भंसाली की नई फिल्म इस साल जुलाई के बाद शुरू होगी।

Related posts