साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

टीम चैतन्य भारत

साल 2019 में भी कई बड़ी हस्तियों की बायोपिक आने वाली हैं और इन्ही में से एक है साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म जिसे लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। कुछ महीने पहले ही फिल्म निर्माताओं ने पहले लुक को शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, लेकिन हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

श्रद्धा हुईं फिल्म से बाहर
इस खबर को जानकर आपको हैरानी भी हो सकती है। दरअसल, पहले इस फिल्म से श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल का किरदार निभाने वाली थी लेकिन अब श्रद्धा ने खुद ही फिल्म से बाहर जाने रास्ता चुना है। बता दें श्रद्धा ने तो इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। उनकी ट्रेनिंग की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। लेकिन अब उनकी जगह फिल्म में परिणीति चोपड़ा की एंट्री होने वाली है। हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि मुंबई श्रद्धा ने बिजी शेड्यूल के चलते इस फिल्म को छोड़ने का मन बनाया है और इसके बाद अब परिणीति की फिल्म में एंट्री हुई है।

भूषण कुमार ने किया कन्फर्म
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम करने के लिए परिणीति बेहद उत्साहित हैं। जल्द ही परिणीति इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर देंगी और इसके बाद वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘हम इस साल साइना की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते हैं क्योंकि ये फिल्म साल 2020 के शुरुआत में ही रिलीज की जानी है। तो हमने ये फैसला म्यूचुअली लिया है। हम खुश हैं कि इस फिल्म में परिणीति नजर आने वाली हैं।’

Related posts